Business News

MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

एमजी मोटर्स (MG MOTORS) अपनी सबसे बड़ी एसयूवी पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है. यह डिस्काउंट इतना बड़ा है कि उतने में एक और छोटी हैचबैक आप ले सकतें हो. आइये डिटेल से जानतें है

MG gloster Discount Offers: एमजी मोटर्स अपनी बड़ी एसयूवी ग्लोस्टर ( MG gloster) में अब तक की सबसे बडी छूट दे रही है. यह छूट 1 या 2 लाख की नही बल्कि 5.50 लाख से लेकर 6.50 लाख तक की है. इस छूट के पैसे से आसानी से एक छोटी हैचबैक खरीदी जा सकती है.

MG Gloster में कंपनी 5.50 लाख से लेकर 6.50 लाख तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है. इतना बड़ा ऑफर अभी तक इस सेगमेंट की किसी गाड़ी में देखने को नही मिला. यह डिस्काउंट ऑफर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा मौका  हो सकता है जिनका वजट एक 30 लाख तक की गाड़ी लेने का था.

ALSO READ: Stock Market News: Nifty 50 के ये स्टॉक हुए धरासाई, US से लेकर भारत तक शेयर मार्केट में मची खलबली

क्योंकि अब वह थोड़े पैसे और मिलाकर ग्लोस्टर को खरीद सकतें है. अगर कोई एक बड़ी गाड़ी लेने का प्लान बना रहा है,तो उसको MG gloster के बारे में एक बार जरूर सोचना चाहिए.

MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

Fortuner का सबसे बड़ा कॉम्पटीटर है यह एसयूवी

अगर इस गाड़ी के बारे में बात की जाए तो इस गाड़ी का टॉप वैरिएंट 43.87 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिल जाता है. और वही fortuner का top मॉडल 51.44 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिलता है.
तो यहां सोचने बाली बात है कि इन दोनों गाड़ियों की कीमत में कितना अंतर है.

ALSO READ: Tata Motor Discount Offer: टाटा की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा ऑफर, जानिए कितनी मिल रही छूट

हर मामले में Fortuner को टक्कर दे सकती है यह एसयूवी

इन दोनों गाड़ियों के डाईमेंशन की बात की जाए तो MG ग्लोस्टर की लंबाई चौड़ाई और ऊंचाई fortuner से कहीं ज्यादा है. अगर साथ मे इन दोनों गाड़ियों को खड़ा किया जाए तो fortuner इस गाड़ी के सामने काफी छोटी लगती है.

MG Gloster फीचर्स

Gloster के फीचर्स की बात की जाए तो शायद सबको पता होगा कि fortuner में कितने फीचर्स आतें है
लेकिन अगर MG gloster के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कई सारे फीचर्स आतें है जैसे 3 जोन क्लाईमेट कंट्रोल , पेनरोमिक सनरूफ , इलेक्ट्रॉनिक गियर शिफ्ट विथ auto park,

रिमोट Sunroof open/ close, Remote all window कंट्रोल, remote सीट हीटिंग कंट्रोल, रिमोट कार लाइट flashing, 12.28 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा के साथ की फीचर्स मिलतें हैं. 

ALSO READ: New TVS Jupiter: Honda Activa को कड़ी टक्कर देने के लिए जल्द आ रही नई जुपिटर,टीजर इमेज आई सामने

MY2023 मॉडल में डिस्काउंट ऑफर

जिस ग्लोस्टर को साल 2024 में मैन्युफैक्चर किया गया है उसमें 6.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है और वहीं जिन MG ग्लोस्टर को साल 2024 में बनाया गया है उनमें 5.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा. 

Note: ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने निकटतम शोरूम में जाकर पता कर सकतें हैं. 

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!